06 मई 2011

हमने की, सब करें पाकिस्तान की मदद ???

चीन का बयान : हम पाकिस्तान की स्थिति का समर्थन करते हैं. विश्व समुदाय आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान की कोशिशों को समझे और उसकी मदद करे न कि आलोचना करे.
I Am The Boss.
तड़का : हमें देखिए, हम तो यह जानकर भी पाकिस्तान की मदद कर रहे थे कि ओसामा बिन लादेन वहां रह रहा था.

10 टिप्‍पणियां:

  1. श्रीमान जी, हिंदी के प्रचार-प्रसार हेतु सुझाव :-आप भी अपने ब्लोगों पर "अपने ब्लॉग में हिंदी में लिखने वाला विजेट" लगाए. मैंने भी कल ही लगाये है. इससे हिंदी प्रेमियों को सुविधा और लाभ होगा.गुरुवर

    उत्तर देंहटाएं
  2. rmesh ji ne thik kaha haae --aapko bhi lgaani chahiae --mene bhi lagaai he .

    tdkaa ,jraa jyaada tikha he .

    उत्तर देंहटाएं
  3. dildaari har kisi ke vash ki baat nahi ,bas kuchh aesa hi hai apne hindustaan ka dil ,tabhi to naare lagte hai mera bharat mahan .aur sach bhi hai .

    उत्तर देंहटाएं
  4. बहुत सुन्दर अभिव्यक्ति| धन्यवाद|

    उत्तर देंहटाएं
  5. पहले वाली टिप्पणी में लिंक गलत जुड़ गया था:-अगर आप चाहे तो मेरे इस संकल्प को पूरा करने में अपना सहयोग कर सकते हैं. आप द्वारा दी दो आँखों से दो व्यक्तियों को रोशनी मिलती हैं. क्या आप किन्ही दो व्यक्तियों को रोशनी देना चाहेंगे? नेत्रदान आप करें और दूसरों को भी प्रेरित करें क्या है आपकी नेत्रदान पर विचारधारा?

    उत्तर देंहटाएं
  6. क्या ब्लॉगर मेरी थोड़ी मदद कर सकते हैं अगर मुझे थोडा-सा साथ(धर्म और जाति से ऊपर उठकर"इंसानियत" के फर्ज के चलते ब्लॉगर भाइयों का ही)और तकनीकी जानकारी मिल जाए तो मैं इन भ्रष्टाचारियों को बेनकाब करने के साथ ही अपने प्राणों की आहुति देने को भी तैयार हूँ. आज सभी हिंदी ब्लॉगर भाई यह शपथ लें

    उत्तर देंहटाएं
  7. खूब चटकारे लगा लेते हो। शुभकामनायें।

    उत्तर देंहटाएं
  8. भाई, मेरे पास आपका ईमेल नहीं है इसलिये फिर से यहीं टिप्पणी कर रहा हूँ। इंटरनैट पर घूम रहे अधिकांश नक्शे चीन द्वारा बनाये और फैलाये हुए हैं। दुख की बात है कि हम भारतीय, यहाँ तक कि हमारे बहुत से अखबार भी भारत और चीन के ऐसे नक्शे लगाते रहे हैं। इस नक्शे में अक्साई चिन चीन में दिख रहा हैं। ऐसे ही बहुत से नक्शों और ग्लोब्स में अरुणाचल भी चीन में दिखाया जाता है। भारतीयों को यह सब ध्यान से देखने की आवश्यकता है।

    धन्यवाद!

    उत्तर देंहटाएं
  9. dono ek hi thali ke chate-bathe hain..to ek hi ghar main rahna passandh karenge...

    उत्तर देंहटाएं